छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: ADM ने गणतंत्र दिवस रिहर्सल का लिया जायजा

बेमेतरा में बेसिक स्कूल खेल मैदान में गणतंत्र दिवस की तैयारी का अंतिम रिहर्सल किया गया. राजधानी रायपुर पश्चिम के विधायक एंव प्रदेश के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय 26 जनवरी के दिन मुख्य अतिथि होंगे. अपर कलेक्टर संजय कुमार दीवान ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

By

Published : Jan 24, 2021, 3:02 AM IST

adm-took-stock-of-last-rehearsal-of-republic-day-preparations-in-bemetara
ADM ने गणतंत्र दिवस रिहर्सल का लिया जायजा

बेमेतरा: बेसिक स्कूल खेल मैदान में गणतंत्र दिवस की तैयारी का अंतिम रिहर्सल किया गया. इसमें बतौर अतिथि अपर कलेक्टर संजय दीवान ने परेड की सलामी ली. अपर कलेक्टर संजय कुमार दीवान ने पंडाल, बेरिकेड्स, पेयजल, यातायात और बैठने की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

गणतंत्र दिवस की तैयारियां पूरी

पढ़ें: बेमेतरा:16 सेंटर्स में मिल रही लोगों को आधार कार्ड बनाने की सुविधा

बेसिक स्कूल खेल मैदान में रिहर्सल में प्लाटून ने परेड में हिस्सा लिया. संबंधित अधिकारी-कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्दश दिए. गणतंत्र दिवस के मद्देनजर बेसिक स्कूल खेल मैदान को तिरंगे के रंग में रंगा जा रहा है. जिला संयुक्त कार्यालय सहित अन्य कार्यालयों में रोशनी करने के लिए झालर लाइट लगाई जा रही है. पुलिस जवान लगातार 3 दिन से परेड की तैयारी कर रहे थे. जिसका अंतिम रिहर्सल रविवार को किया गया.

ADM ने गणतंत्र दिवस रिहर्सल का लिया जायजा

पढ़ें: बेबस पुलिस: 2019 की तुलना में 2020 में तेजी से बढ़ा अपराध का ग्राफ

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय होंगे मुख्य अतिथि
राजधानी रायपुर पश्चिम के विधायक एंव प्रदेश के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय 26 जनवरी के दिन मुख्य अतिथि होंगे. परेड की सलामी लेंगे. एतिहासिक बेसिक स्कूल मैदान में ध्वजारोहण करेंगे. अपर कलेक्टर संजय दीवान, एसपी दिव्यांग पटेल, एसएसपी विमल बैस सहित आला विभाग के अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details