छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा में लॉकडाउन के नियम तोड़ने वाले 105 लोगों पर कार्रवाई

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है. बेमेतरा में 10 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. नियम तोड़ने वालों से दंड बैठक कराया जा रहा है. पिछले 2 दिनों में कुल 105 लोगों पर कार्रवाई की गई है. 52,500 रुपये का चालान काटा गया है.

By

Published : Apr 14, 2021, 3:28 PM IST

lockdown in Bemetra
लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई

बेमेतरा:कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए बेमेतरा पुलिस जनजागरूकता अभियान चला रही है. लोगों से मास्क लगाने, सैनिटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है. साथ ही गाइडलाइन के बारे में जानकारी दी जा रही है. वहीं जिले में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त नजर आ रही है. नियम तोड़ने वालों से दंड बैठक और चालानी कार्रवाई की जा रही है.

लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई

एसपी दिव्यांग पटेल के निर्देश पर बेमेतरा पुलिस नगर के हृदय स्थल घड़ी चौक में पोस्टर लगाकर लोगों को नियमों की जानकारी दे रही है. साथ ही बिना मास्क घूम रहे लोगों को मास्क का वितरण किया जा रहा है. लोगों को मास्क की अनिवार्यता के बारे में बताया जा रहा है. नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर लोगों से दंड बैठक कराकर चालान भी काटे जा रहे हैं.

बेमेतरा में 10 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लगा लॉकडाउन

52,500 रुपये का चालान काटा गया

बेमेतरा जिला में कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए 9 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया गया है. बेमेतरा पुलिस ने पिछले 2 दिनों में कुल 105 लोगों पर कार्रवाई की है. 52,500 रुपये का चालान काटा गया है. जिले के सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है. 18 चेक प्वाइंट बनाए गए हैं. जहां बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details