छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 17, 2021, 10:14 AM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा में नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म (rape with minor) करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में परिजनों ने पिछले साल दिसंबर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसी के गांव कठिया से गिरफ्तार कर लिया है.

Accused of raping a minor arrested
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी

बेमेतरा: जिले में नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (rape with minor) करने वाला आरोपी गिरफ्तार (rape accused arrested) हो गया है. पीड़िता के परिजनों ने पिछले साल दिसंबर में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद आरोपी के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई जारी है.

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में युवक गिरफ्तार

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पूरा मामला बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जहां छोटू रात्रे नाम का 23 वर्षीय युवक नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसे भगाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले में नाबालिग के परिजनों ने पिछले साल दिसंबर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद आरोपी दीगर राज्य में फरार हो गया था. पुलिस तब से ही आरोपी युवक की तलाश कर रही थी. बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव कठिया आने वाला है, जिसके बाद पुलिस ने उसके गांव पहुंचते ही उसे गिरफ्तार कर लिया. नाबालिग को आरोपी के कब्जे से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया है.

जशपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

दुष्कर्म के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने कानूनी धाराओं और पॉक्सो एक्ट (Protection of Child from Sexual Offence) के तहत आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी राजेश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक कमल सिंह नेताम, आरक्षक जितेंद्र सिंह, संदीप साहू और अन्य स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details