छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 21, 2020, 10:59 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा के थानखम्हरिया थाना क्षेत्र में नाबालिग को शादी का झांसा देकर रेप करने का केस सामने आया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी और उसके 3 साथियों को गिरफ्तार किया है.

rape cases in bemetara
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा: थानखम्हरिया थाना क्षेत्र में नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का केस सामने आया है. केस में आरोपी समेत उसके 3 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

मामला थानखम्हरिया थाना क्षेत्र का है, जहां आरोपी अजहर चेलक ने नाबालिग को शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म किया. आरोपी अजहर चेलक और वारदात में उसका साथ देने वाले 3 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक राम कुमार बर्मन, थाना प्रभारी टीआर कोसीमा,कमलेश पाल ,केआर उइके, अरविंद शर्मा, आर ज्ञानेश्वर शुक्ला सहित थाना स्टॉप की सराहनीय भूमिका रही.

पढ़ें-बेमेतरा: नाबालिग ने लड़के पर चढ़ाई ट्रैक्टर, बेटे को बचाने पिता-फूफा ने जलाया शव

9 महीने में 38 दुष्कर्म के केस दर्ज

जिले में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के केस लगातार सामने आ रहे हैं. अलग-अलग थानों और चौकियों में पिछले 9 महीने में 38 दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है. जिसमें सबसे ज्यादा नाबालिग लड़कियों को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के केस है. कई मामलों के आरोपी अब तक फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details