छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 8, 2021, 2:02 PM IST

ETV Bharat / state

बेमेतरा में दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा में दुष्कर्म के बाद बदनामी का डर दिखा पीड़िता से पैसे ठगने का केस सामने आया था. केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पीड़िता से पैसे लेने के बाद भी कुछ आपत्तिजनक वीडियो सोशल साइट्स पर पोस्ट कर दिया था.

accused-of-rape-and-blackmailing-arrested-in-bemetara
आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा:खंडसरा चौकी के एक गांव में महिला से दुष्कर्म कर बदनामी का भय दिखा पैसे ठगने के केस में पुलिस ने आरोपी राकेश वैष्णव को गिरफ्तार कर लिया है. राकेश वैष्णव को बेमेतरा थाना और खंडसरा चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद राकेश वैष्णव को न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है.

राजनांदगांव जिले से आरोपी गिरफ्तार

खंडसरा चौकी पुलिस के मुताबिक आरोपी राकेश वैष्णव पर महिला से दुष्कर्म कर बदनामी का भय दिखाकर रुपये ऐंठने का आरोप है. आरोपी ने पैसे लेने के बाद भी महिला के फोटो को सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया गया था. इसके बाद पीड़िता ने खंडसरा पुलिस चौकी में आप बीती बताई. जिसपर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376 (2) एन 420, 509, आईपीसी 66 (घ), 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर पतासाजी शुरू की. इसी दौरान पता चला कि राकेश वैष्णव राजनांदगांव जिले में है. जहां से आरोपी राकेश वैष्णव को शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जिसे न्यायालय ने जेल भेज दिया है.

जांजगीर-चांपा में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा-खंडसरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

बेमेतरा खंडसरा पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई में बेमेतरा थाना प्रभारी राजेश मिश्रा खंडसरा चौकी प्रभारी बीआर ठाकुर, महिला सेल प्रभारी नीता राजपूत, सुशीला ध्रुव, राजेन्द्र जायसवाल, दौलत वर्मा, मोहित देवांगन, खेललाल धीवर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details