छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतराः PWD कर्मचारी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में PWD कर्मचारी के मर्डर केस में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को महज 3 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 12, 2021, 8:59 PM IST

PWD employees murder accused arrested
PWD कर्मचारी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बेमेतराःPWD कर्मचारी के हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मर्डर के महज 3 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की आशंका में PWD के टाइमकीपर को मौत के घाट उतार दिया. मामले का खुलासा एडिशनल एसपी विमल बैस ने किया.

PWD कर्मचारी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मिली कामयाबी

विमल बैस ने बताया कि पूरी घटना नगर के गृह निर्माण मंडल के आवासीय कॉलोनी की है. जहां पीडब्ल्यूडी विभाग के टाइम कीपर गणेश सिंह वर्मा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. घटना के बाद बेमेतरा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी थी. जिससे पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में कोई परेशानी नहीं हुई. घटना के महज 3 घंटे के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

धमतरीः मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या

सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने सुलझाया केस

पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी की मदद ली. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की. पुलिस टीम ने घटना के महज 3 घंटे बाद आरोपी को धर दबोचा. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी के घर मृतक का आना-जाना था. दोनो एक-दूसरे को जानते थे. आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी और मृतक गणेश वर्मा के बीच अवैध संबंध होने की आशंका थी. इस वजह से उसने PWD कर्मचारी गणेश सिंह की हत्या कर दी. आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details