छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: दो अलग -अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

By

Published : Sep 2, 2020, 10:34 PM IST

बेमेतरा जिले में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. ये दुर्घटना जिले के अलग-अलग इलाकों में हुई.

Bilaspur-Raipur National Highway
बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे में हुआ हादसा

बेमेतरा:जिले में बुधवार को हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. पहला हादसा बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे का है, जहां कार और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई. वहीं दूसरा दुर्घटना खंडसरा चौकी के बेतर का है.

बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे में हुआ हादसा

पहले हादसे में बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे में जिले के बेरा के पास और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई है, जिसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों मृतकों को बड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला गया है. बताया जा रहा है कि बिलासपुर से रायपुर की ओर आ रही ट्रेलर विपरीत दिशा में चल रही थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ.

एक व्यक्ति मध्यप्रदेश का रहने वाला

नांदघाट थाना से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मृतकों में एक गुंडरदेही और दूसरा मध्यप्रदेश के अनूपपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. नांदघाट थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत

दूसरा हादसा खंडसरा चौकी के ग्राम बेतर का है, जहां दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने की वजह से पिता-पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. खंडसरा चौकी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक कुरूद (थानखम्हरिया) के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details