छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: चोरी हुआ ट्रैक्टर और हाइड्रा मशीन बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस ने अमोराखार में ट्रैक्टर चोरी के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों के पास ट्रैक्टर और हाइड्रा मशीन को जब्त कर लिया है.

By

Published : Nov 16, 2020, 10:15 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 10:53 PM IST

4-people-arrested-for-tractor-theft-in-amorakhar-of-bemetara
ट्रैक्टर चोरी के आरोप में 4 नौकर गिरफ्तार

बेमेतरा: अमोराखार से 13 नवंबर को ट्रैक्टर चोरी हो गया था. पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर को मजदूरों ने चोरी कर छिपा दिया था. अब पुलिस ने मामले में आरोपियों को धर दबोचा है. सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपिंयों को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ट्रैक्टर चोरी के आरोप में 4 नौकर गिरफ्तार

दुर्ग: ट्रैक्टर में दबाने से दो लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

पूरा मामला बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अमोरा खार का है. जहां ट्रैक्टर और हाइड्रा मशीन को मजदूरों ने ठिकाने लगा दिया था. मामले में प्रार्थी गजेंद्र सिंह ने सिटी कोतवाली पुलिस से शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने 4 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की, जिन्होंने जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों के कब्जे से ट्रैक्टर और हाइड्रा मशीन बरामद किया हैं. आरोपियों में हम्मी लाल गोंड, सुनील उइके, विवेक मरावी और सुशील उइके शामिल है.

बेमेतरा: धान मिंजाई के दौरान ट्रैक्टर और पैरावट में लगी आग, 7 दिनों में आगजनी की 6 घटनाएं

पुलिस टीम की रही सराहनीय भूमिका
बता दें कि आरोपियों के पास से चोरी के ट्रैक्टर और मशीनें को जब्त कर लिया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस कार्रवाई में थाना सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक सुखनंदन ठाकुर, आरक्षक संदीप साहू, जितेन्द्र वर्मा, गजेन्द्र पाल बार्गो, महेन्द्र वर्मा, मालिकराम सिन्हा, राजेश भास्कर समेत कई पुलिसकर्मी शामिल रहे.

Last Updated : Nov 16, 2020, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details