छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: नाबालिक से दुष्कर्म और महिला से छेड़छाड़ के 3 अलग-अलग मामलों में 4 आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म जैसे गंभीर मामलों में बेमेतरा सिटी कोतवाली पुलिस ने तेजी दिखाते हुए. तीन अलग-अलग मामलों में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों केस छेड़छाड़ और दुष्कर्म के हैं.

By

Published : Aug 29, 2020, 1:32 AM IST

4 accused arrested in 3 different cases of raping
3 अलग-अलग मामलों में 4 आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा: नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक के बाद एक तीन मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसे एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है. तीन अलग अलग मामलों के कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से सभी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.

बता दें पहला मामला सिटी कोतवाली के खंडसरा चौकी क्षेत्र का है जहां जान पहचान का फायदा उठाकर युवक ने सुनसान घर से नाबालिक को बहला कर घर से लेकर फरार हो गया था. परिजनों ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी राहुल ईसाई और सहयोगी सूरज कुमार बंजारे को मंडला से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:VIDEO: कवर्धा में छीरपानी बांध के पास मछलियां पकड़ने की लगी होड़, जान जोखिम में डाल रहे लोग

नाबालिक से दुष्कर्म का आरोपी
दूसरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां परिजनों ने गांव के ही युवक पर नाबालिक से दुष्कर्म के आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राहुल लहरे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था.

महिला से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

तीसरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र से ही जुड़ा हुआ है. मामला एक महिला छेड़छाड़ का था. आरोपी ने महिला से छेड़छाड़ की जिसका विरोध करने पर युवक ने महिला के साथ मारपीट भी की थी. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. मामले में महिला प्रार्थी की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी अशोक साहू को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details