छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 1, 2020, 4:17 PM IST

Updated : Jul 1, 2020, 7:37 PM IST

ETV Bharat / state

पानी भरने को लेकर शुरू हुआ विवाद, युवक ने चाचा, चाची और भाई पर किया चाकू से वार

पानी भरने को लेकर परिवार के सदस्यों में बहस शुरू हुई और बात इतनी बढ़ गई कि, परिवार के ही एक सदस्य ने अपने चाचा और भाई पर पहले चाकू और फिर लोहे की छड़ से चाची के सिर पर हमला कर दिया.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

बलौदाबाजार : जिले में चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ रही हैं. बीते कुछ दिनों पहले ही भाजपा नेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं मंगलवार देर रात लवन के वार्ड नंबर 13 में पानी के विवाद में एक युवक ने 3 लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी ने घर के 3 सदस्य पर किया चाकू से हमला

लवन के वार्ड नंबर 13 में रहने वाले नरोत्तम धीवर और उसके परिवार के बीच ही पानी भरने को लेकर खूनी झड़प हो गई. पुलिस ने बताया कि रात 8 बजे के करीब नल से पानी भरने को लेकर ये विवाद शुरू हुआ. आरोपी शराब और गांजे का आदी है. आरोपी नरोत्तम ने पहले तो पानी भरने की बात पर जमकर उत्पात मचाया और फिर चाची, चाचा और भाई पर चाकू से हमला कर दिया.

पढ़ें : नक्सली साजिश नाकाम, रावस के जंगल से 5 किलो का IED बरामद

इसके बाद भी जब आरोपी शांत नहीं हुआ तो, एक हाथ में चाकू और दूसरे हाथ में लोहे की रॉड लेकर परिवार के तीनों सदस्यों पर दोबारा हमला कर दिया. जानकारी के मुतबिक घटना के वक्त आरोपी नशे की हालत में था. फिलहाल परिवार के तीनों सदस्य को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

महिला का हाथ टूटा

चाकू और लोहे की रॉड से कई बार किए गए हमले के कारण महिला के सिर पर गंभीर चोट आई है. हाथ भी फ्रैक्चर हो गया है. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें लवन में खुलेआम बेचे जा रहे गांजा और शराब के चलते अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है.

नशे का सामान आसानी से उपलब्ध

2 दिन पहले ही जिला मुख्यालय में चाकूबाजी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, लवन में एक साथ तीन लोगों को चाकू मारने की घटना सामने आई है. नशे का सामान आसानी से मिलने के कारण लवन में इस तरह की घटनाएं पहले भी कई बार हो चुकी हैं. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Jul 1, 2020, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details