छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदा बाजार: तालाब में मिली अज्ञात युवक की लाश, हत्या की आशंका

भाटापारा के कल्याण सागर तालाब में एक अज्ञात युवक की लाश मिली है, जिसके लाश को पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. भाटापारा शहर थाना क्षेत्र का मामला.

By

Published : Jun 23, 2019, 8:08 PM IST

तालाब में मिली अज्ञात युवक की लाश

बलौदा बाजार: भाटापारा के कल्याण सागर तालाब में एक अज्ञात युवक की लाश मिली है, जिससे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया है. वहीं पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. मामला भाटापारा शहर थाने क्षेत्र का है.

तालाब में मिली अज्ञात युवक की लाश

तालाब में मिली लाश
भाटापारा के केके वार्ड स्थित कल्याण सागर तालाब में एक अज्ञात शव मिला है. तालाब में लाश देखने के बाद नगरवासियों ने तत्काल इसकी सूचना भाटापारा शहर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को तालाब से बाहर निकलवाया. उपस्थित लोगों से लाश को दिखाकर पहचान करवाने की कोशिश की गई, लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

मौत का कारण अज्ञात
पुलिस ने बताया कि ये लाश लगभग 24 घंटे से तालाब में है, लेकिन शरीर में किसी प्रकार की चोट नहीं देखने को मिली, जिससे पुलिस ने मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कहने की बात कही है. वहीं उपस्थित लोगों ने गले पर निशान देख हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा बना कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details