छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आरोप पर योगेश ने कहा- सिद्ध हुआ तो दे दूंगा इस्तीफा

जेसीसीजे के पूर्व जिला अध्यक्ष योगेश बंजारे पर लगे आरोपो का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि अगर आरोप सिध्द होता हैं तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.

By

Published : Apr 8, 2019, 11:53 PM IST

Updated : Apr 9, 2019, 8:22 AM IST

जेसीसीजे के जिला अध्यक्ष योगेश बंजारे

बलौदाबाजार : जेसीसीजे के पूर्व जिला अध्यक्ष योगेश बंजारे के कांग्रेस प्रवेश के बाद से ही कांग्रेस में उथल-पुथल का माहौल है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने योगेश के पार्टी में प्रवेश को भ्रष्टाचार से बचने का रास्ता बताने पर योगेश ने कहा कि उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि कांग्रेस की है.


अपने ऊपर लगाए गए सारे आरोप का जवाब देते हुए बंजारे ने कहा कि वे शुरू से ही कांग्रेस पार्टी के पृष्ठभूमि से हैं. उनका परिवार भी कांग्रेस पृष्ठभूमि का रहा है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नगर पंचायत अध्यक्ष रहते समय प्रदेश में भाजपा की सरकार थी, लेकिन उन्होंने भाजपा में प्रवेश नहीं लिया.


उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा मौकापरस्ती का आरोप भी गलत है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर आरोप सिध्द होता हैं तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. वहीं बंजारे ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी को इस संबंध में शपथ पत्र भी सौंपा है. बात दें के शुक्रवार को बंजारे ने मंत्री शिव डहरिया के समक्ष अपने 50 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी में प्रवेश लिया था.

Last Updated : Apr 9, 2019, 8:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details