छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

JCCJ के साथ जाने को बताया भूल, कांग्रेस का हाथ थामते ही योगेश बंजारे ने कही ये बड़ी बात

जनता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश बंजारे ने करीब 50 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में प्रवेश किया है.

By

Published : Apr 6, 2019, 2:02 PM IST

Updated : Apr 6, 2019, 6:53 PM IST

योगेश बंजारे

बलौदाबाजार: जनता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश बंजारे ने करीब 50 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में प्रवेश किया है. उन्होंने जोगी कांग्रेस छोड़ने की बात पर कहा कि जेसीसीजे का साथ छोड़ने के पीछे दो कारण है एक व्यक्तिगत और दूसरा अन्य. उन्होंने कहा कि कांग्रस सरकार के आने से प्रदेश में विकास हो रहा है.

JCCJ के साथ जाने को बताया भूल


उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले 15 सालों से भाजपा की सरकार रही है. छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद परिकल्पना की गई थी कि छत्तीसगढ़ियों के हित की बात होगी लेकिन भाजपा सरकार ने पिछले 15 सालों में छत्तीसगढ़िया लोगों को सिर्फ दर्द दिया है. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री बनते ही किसानों के लिए किए गए काम से ये साबित कर दिया कि वे एक किसान के बेटे हैं.

कंग्रेस पार्टी में लिया प्रवेश
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़ियों के लिए कुछ करने की मंशा रही है और इसी से प्रभावित होकर उन्होंने कंग्रेस पार्टी में प्रवेश लिया है. वहीं लोगों द्वारा मौकापरस्त के आरोप के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले तो कुछ भी बोल सकते हैं. 20 साल से कांग्रेस पार्टी के लिए हमने संघर्ष किया है. व्यक्ति के जीवन में कोई न कोई ऐसा मोड़ आता है जिसमें एक रास्ता तय नहीं हो पाता है मुझसे भी भूल हुई थी. कांग्रेस के सामान्य कार्यकर्ता के रूप में प्रवेश कर काम करना चाहता हूं.

Last Updated : Apr 6, 2019, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details