छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Woman Dead Body Found: बलौदाबाजार में अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला की लाश

Balodabazar News बलौदाबाजार के करही बाजार रोड पर एक अज्ञात महिला का शव मिला है. पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. महिला और उसके परिजनों का पता लगाया जा रहा है.

woman Dead body found in Balodabazar
बलौदाबाजार में महिला की लाश मिली

By

Published : Jun 13, 2023, 8:59 AM IST

बलौदाबाजार:जिले के करही बाजार में सोमवार को महिला का शव मिला. शव अर्धनग्न अवस्था में है और दो दिन पुराना लग रहा है. कुछ लोगों ने महिला का शव देखा और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

लाश की नहीं हो सकी पहचान:बलौदाबाजार पुलिस ने बताया कि अज्ञात महिला की लाश मिली. जिसकी उम्र करीबन 45 से 50 वर्ष के आसपास हो सकती है. ग्राम करही बाजार रोड किनारे पेड़ के नीचे मृत अवस्था में पड़ी मिली है. लाश पुरानी हो चुकी है. महिला की पहचान नहीं हो पाई है. शिनाख्त की जा रही है. लाश को बलौदाबाजार जिला अस्पताल लाया गया. पोस्टमॉर्टम के लिए रायपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया जाएगा. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा.

Korea: मां डांटती थी इसलिए बेटे ने ही किया था मां का मर्डर
Bilaspur Uslapur murder पानी टंकी के अंदर टुकड़ों में मिली महिला की लाश, पति गिरफ्तारMCB unidentified body: झगराखांड में मिली अज्ञात महिला की लाश
Raipur Crime : विवाहिता ने पति के काम पर जाते ही लगाई फांसी, मौके से मिला सुसाइड नोट

राजनांदगांव में रेत में दबा मिला शव: छत्तीसगढ़ में क्राइम बढ़ता जा रहा हैं. एक तरफ बलौदाबाजार में महिला का शव मिला तो दूसरी तरफ राजनांदगांव में भी रेत में महिला की लाश मिली है. जंगलशेर रेत खदान से लाया गया रेत अनलोड करते समय अज्ञात महिला का शव मिला. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं. रेत में महिला का शव दबा मिलने से सनसनी फैल गई हैं. फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

:

ABOUT THE AUTHOR

...view details