छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से परेशान ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

कसडोल थाना में पुलिस द्वारा घंटों तक कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान ग्रामीण थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे

By

Published : Aug 20, 2019, 9:34 PM IST

परेशान ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

बलौदा बाजार: कसडोल थाना क्षेत्र असनिंद गांव के लोगों ने कसडोल थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीण पुलिस पर सुस्त कार्यप्रणाली का आरोप लगा रहे हैं.

ग्रामीणों ने बताया कि इलाके में धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री हो रही है. ग्रामीणों ने बताया कि असनिंद गांव में भी लंबे समय से अवैध शराब बनाने और बेचने का काम चल रहा है. जिसकी शिकायत पुलिस और आबकारी विभाग से कई बार की गई है, लेकिन पुलिस ने आज तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की है.

परेशान ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

पढ़ें: ...यही वजह थी कि गांधी आश्रम व्यवस्था पर जोर देते थे

ग्रामीणों ने बताया कि गांव की महिला समूह की महिलाओं ने शराब कोचियों के घर में छापेमार कार्रवाई के दौरान महुआ शराब और शराब बनाने का सामान बरामद किया था. इसके बाद महिलाएं कसडोल थाना पहुंच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराना चाह रही थी, जिसपर पुलिस कई घंटे तक कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे नाराज होकर महिलाओं ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए थाने के बाहर नारेबाजी करने लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details