छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: जमीन विवाद में चाचा और दादा पर हमला, पुलिस देख मौके से भागे हमलावर

जमीन विवाद के कारण दो परिवारो में विवाद हुआ. इस हमले में 50 से 60 लोगों ने मिलकर चाचा और दादा के घर पर हमला कर दिया.

By

Published : Aug 31, 2019, 12:53 PM IST

Updated : Aug 31, 2019, 1:28 PM IST

परिवार पर हमला

बलौदाबाजार : जमीन विवाद की वजह से बिलाईगढ़ में लगातार हमले हो रहे हैं. देर रात जमीन विवाद की वजह से युवक ने मां और करीब 50 से 60 लोगों के साथ मिलकर चाचा और दादा के घर पर हमला कर दिया. पीड़ित की शिकायत के बाद बिलाईगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिवार पर हमला

हमलावरों ने घर के दरवाजे के साथ-साथ बाहर खड़ी बाइक में तोड़फोड़ की. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस की टीम को देखते ही बदमाश वहां से भाग निकले. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
बिलाईगढ़ के ग्राम पंचायत सुतिउरकुली में रहने वाले सोनवानी परिवार में जमीन का विवाद चल रहा है. ग्राम सुतिउरकुली के रहने वाले करमहा सोनवानी पैरालेशिस जैसे बीमारी से पीड़ित हैं और वो अपने खेत को बेचकर इलाज कराना चाहते रहे हैं.

पढ़ें : दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने की गुडरा गांव के सरपंच की हत्या

करमहा के बहू और पोते इसका विरोध कर रहे थे. सोमवार की रात 50 से 60 लोगों ने करमहा सोनवानी के घर में रात 8 बजे धावा बोल दिया. बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़ने के साथ ही बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ की.
पीड़ित पक्ष ने बिलाईगढ़ थाने के मुंशी पर रिश्वत नहीं देने पर एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है. मामले में जिला पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है. थाना प्रभारी एसएस मौर्य का कहना है की दोनों पक्ष में जमीन विवाद चल रहा है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 31, 2019, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details