छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 21, 2021, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार और लापरवाही ने ली ट्रक चालक की जान!

बलौदाबाजार में हुए सड़क हादसे में क के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा लवन चौकी के लहौद गांव में हुआ है. जहां अंगूर से भरे ट्रक चालक नासिक से गिधौरी की ओर जा रहा था. रास्ते में ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से रहे लोहे से भरी ट्रक के डाला में जा घुसा.

Truck driver dies in road accident at balodabazar
तेज रफ्तार और लापरवाही ने ली ट्रक चालक की जान

बलौदाबाजार: लॉकडाउन के बाद खाली सड़कों पर भारी वाहनों की गति तेज हो गई है. तेज रफ्तार के कारण एक ट्रक ड्राइवर की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि लहौद में अंगूर से भरी एक ट्रक ओवरटेक करने के चक्कर में लोहे से भरी दूसरे ट्रक से जा टकराया. जिससे अंगूर से भरे ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर के बाद लोहे से भरे ट्रक को छोड़कर उसका ड्राइवर भाग गया.

पुलिस ने बताया कि लोहे से भरे ट्रक की कोई गलती नजर नहीं आ रही है. वह अपने साइड में ही आ रहा था, लेकिन अंगूर से भरे ट्रक चालक ने ओवरटेक करते समय दूसरे ट्रक के पीछे के हिस्से में जा घुसा. जिससे अंगूर से लदे ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

कोंडागांव में कार एक्सीडेंट में दो सगे भाईयों समेत एएनएम छात्रा की मौत

सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

बलौदाबाजार जिले में 10 दिनों से टोटल लॉकडाउन है. जिसके चलते जिले की सड़कें वीरान है. ऐसे में जिले से गुजरने वाली भारी वाहनों की रफ्तार भी तेज हो गई है. जिससे सड़क हादसे का खतरा भी बना हुआ है. जिले में लॉकडाउन के दूसरे दिन ही 2 अलग-अलग सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो चुकी है. लवन पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

ओवरटेक ने ली ड्राइवर की जान

हादसा लवन चौकी के लहौद गांव में हुआ है. जहां अंगूर से भरे ट्रक चालक नासिक से गिधौरी की ओर जा रहा था. रास्ते में ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से रहे लोहे से भरी ट्रक के डाला में जा घुसा. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अंगूर से लदे ट्रक के ड्राइवर साइड के हिस्से के परखच्चे उड़ गए. ट्रक के ड्राइवर साइड टकराने के कारण ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया की ट्रक में ड्राइवर के अलावा और कोई भी नहीं था. पुलिस के मुताबिक मृतक झारखंड के रहने वाला है. जो नासिक से अंगूर लेकर गिधौरी की ओर जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details