छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चोरों ने शिक्षक के घर को बनाया निशाना, 50 हजार के जेवरात और 28 हजार नकद किए पार

बलौदाबाजार के भटगांव में चोरों ने एक शिक्षक के घर को निशाना बनाया है. चोरों ने 50 हजार के जेवरात और 28 हजार नगद रुपये पार किए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

By

Published : Dec 3, 2019, 5:47 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 11:37 PM IST

stolen from teacher's house
शिक्षक के घर लाखों की चोरी

बलौदाबाजार: जिले में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. भटगांव में शिक्षक के घर चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने सोमवार की रात घर में धावा बोला और 28 हजार नकद और 50 हजार रुपये के जेवरात पार कर दिए. भटगांव पुलिस घटना स्थल पहुंच कर चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है.

शिक्षक के घर लाखों की चोरी

पीड़ित शिक्षक युधिष्ठिर राज ने बताया कि वहां अपने परिवार के साथ पचरी गांव खेती के संबंध में गये हुए थे. तब उनके घर पर अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया और नकदी सहित जेवरात उड़ा ले गए. जिसकी सूचना भटगांव पुलिस को दी गई है,

वहीं भटगांव थाना प्रभारी का कहना है कि चोर पीछे के रास्ते से खिड़की से आए और किचन का दरवाजा काट कर दोनों कमरे में रखे नकद और जेवरात चोरी कर ले गए. घर मालिक ने बताया कि इससे पहले भी उनके यहां इस प्रकार की घटना घट चुकी है, जिसमें 1 व्यक्ति को घर वालों ने पकड़ लिया था और समझाइश देकर छोड़ दिया था. इस घटना में भी घर वाले उसी व्यक्ति पर शक जता रहे हैं.

Last Updated : Dec 3, 2019, 11:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details