छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 9, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Aug 9, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में बेटे ने ली पिता की जान, वारदात के बाद खुद थाने में जाकर किया सरेंडर

दुमहानी ग्राम पंचायत में बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है, जमीन विवाद में बेटे ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपी ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है.

Son murdered father
बेटे ने की पिता की हत्या

बलौदाबाजार:बिलाईगढ़ ब्लॉक के दुमहानी ग्राम पंचायत में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता का धारदार हथियार से हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद को लेकर बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

बेटे ने की पिता की हत्या

पुलिस और परिजनों ने बताया कि दुमहानी गांव के रहने वाले मनोज बंजारे ने करीब 3 से 4 बजे के बीच पिता की हत्या की है. मृतक खिकराम बंजारे घर में सो रहा था. इस बीच बेटे ने योजनाबद्ध तरीके से उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी. सुबह जब परिजनों ने खून से सनी मृतक की लाश देखी तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने घटना की सूचना गांव के सरपंच और कोटवार को दी. सरपंच ने घटना की जानकारी बिलाईगढ़ पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच शुरू कर दी.

जान से मारने की दी थी धमकी

परिजनों की मानें तो आरोपी आए दिन जमीन को लेकर विवाद करता था. इतनी ही नहीं वह जान से मारने की धमकी भी देता था. जमीन की लालच के चलते उसने खिकराम की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने थाने में जाकर हत्या करना कबूल कर लिया है. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. आरोपी से कड़ाई से पूछताछ कर जानने की कोशिश की जा रही है, कि घटना में और कितने लोग शामलि थे.

जशपुर: शराब के नशे में विवाद के बाद ग्रामीण की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जशपुर में आपसी विवाद के चलते ग्रामीण की हत्या

इधर, जशपुर में भी शराब के नशे में धुत्त दो ग्रामीणों के बीच हुए विवाद में एक ग्रामीण की मौत हो गई है. घटना बागबहार थाना क्षेत्र के कदमपारा गांव की है. जिसमें बैधसाय टोप्पो (उम्र 46 साल) की मौत हो गई है. मामले की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था.

Last Updated : Aug 9, 2020, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details