छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाटापारा: शासकीय संपत्ति को पहुंचाया जा रहा नुकसान, सरपंच ने दर्ज कराई शिकायत

सुरखी गांव में सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग असामाजिक तत्वों द्वारा किया जा रहा है, जिसकी शिकायत सुरखी ग्राम पंचायत के सरपंच ने थाने में की है.

By

Published : Jun 30, 2020, 7:50 AM IST

surakhi village
सुरखी गांव

भाटापारा: भाटापारा अंतर्गत सुरखी ग्राम पंचायत में सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग असामाजिक तत्व कर रहे हैं, वे तालाब गहरीकरण में निकले मुरूम की भी चोरी कर रहे हैं, जिसकी शिकायत सरपंच ने थाने में दर्ज कराई है.

सुरखी गांव में निजी स्वार्थ के कारण गांव के सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग किया जा रहा है. यहां लाखों की लागत से बरसात के मौसम को देखते हुए और ग्रामीणों की निस्तारी के लिए तालाब गहरीकरण किया गया है, जिसमें कई ट्रैक्टर मुरूम निकाला गया और तालाब के किनारों को बांधा गया.

पढ़ें:झारखंड में कोरोना ने ली 14वीं जान, राज्य में संक्रमितों की संख्या पहुंची 2386

गांव के कुछ असामाजिक तत्व खुलेआम सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दिनदहाड़े मुरूम को तालाब किनारे से निकालकर चोरी कर रहे हैं और सरकार के राजस्व को चूना लगा रहे हैं.

ग्राम के सरपंच सौरव बरवाड़ ने बताया कि कई बार चेतावनी दी गई है और नोटिस भी दिया गया है, बावजूद इसके चोरी का सिलसिला लगातार जारी है, जिसकी शिकायत भाटापारा जनपद पंचायत CEO से भी की गई है. उनके निर्देश पर थाने में FIR भी दर्ज कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details