छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालौदा बाजार: SDM ने किया औचक निरीक्षण, डॉक्टर समेत 15 कर्मचारी गायब

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में औचक निरीक्षण के दौरान अस्पताल के डॉक्टर समेत 15 कर्मचारी नदारद मिले. जिसकी जानकारी कलेक्टर को देने की बात कही. औचक निरीक्षण पर पहुंचे SDM ने मरीजों को अच्छा इलाज दिलाने का आश्वासन दिया.

By

Published : May 15, 2019, 9:57 AM IST

Updated : May 15, 2019, 6:02 PM IST

15 कर्मचारी गायब

बालौदा बाजार: बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के बाद कलेक्टर के निर्देश पर SDM जांच करने पहुंचे थे. जहां औचक निरीक्षण के दौरान अस्पताल के डॉक्टर समेत 15 कर्मचारी नदारद मिले. जिसकी जांच प्रतिवेदन एसडीएम ने जिला कलेक्टर को सौंप दिया है.

SDM की औचक निरीक्षण

कर्मचारियों की मनमानी
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती मरीजों का कहना है कि यहां के डॉक्टर, नर्स और कर्मचारी हमेशा मनमानी करते हैं. कभी भी वे समय पर अस्पताल नहीं पहुंचते हैं. जिसके कारण इलाज के लिए आए मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की मनमानी के कारण कई मरीजों को झोलाछाप डॉक्टरों के पास जाकर इलाज कराना पड़ता है. वहीं प्रशासन भी झोलाछाप डॉक्टरों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

डिलीवरी कक्ष बना है खंडहर
एसडीएम ने बताया कि अस्पताल में डिलीवरी के लिए जो कक्ष बनाया गया है वो अब खंडहर में तब्दील हो गया है. नया ओपीडी भवन भी अधूरा है, जिसकी जानकारी कलेक्टर को देने की बात कही. औचक निरीक्षण पर पहुंचे SDM ने मरीजों को अच्छा इलाज दिलाने का आश्वासन दिया.

Last Updated : May 15, 2019, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details