छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कृषक कल्याण परिषद का अध्यक्ष बनने पर समाज ने किया सुरेंद्र शर्मा का सम्मान

By

Published : Sep 7, 2020, 12:45 AM IST

छत्तीसगढ़ सरयूपारिण ब्राह्मण समाज भाटापारा परिक्षेत्र ने सम्मान समारोह का आयेजन किया. इस कार्यक्रम में समाज के सरेंद्र शर्मा का सम्मान किया गया.

Saryuparin Brahmin Society organized the honor ceremony
सुरेंद्र शर्मा का सम्मान

भाटापारा: रविवार को छत्तीसगढ़ सरयूपारिण ब्राह्मण समाज भाटापारा परिक्षेत्र ने समाज के सुरेंद्र शर्मा का सम्मान किया. सुरेंद्र के कृषक कल्याण परिषद का अध्यक्ष बनने पर समाज ने उनका अभिनंदन किया. इस कड़ी में उनके सम्मान के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया. समाज के वरिष्ठ लोगों ने शॉल और श्रीफल देकर सुरेंद्र शर्मा का सम्मान किया.

सुरेंद्र शर्मा का सम्मान

सुरेंद्र शर्मा ने अपने संबोधन में समाज के लोगों को कृषि के प्रति रूचि लेने की बात कही. साथ ही सरकार की ओर से कृषि क्षेत्र में किए जा रहे काम और वैज्ञानिक पद्धति से हो रही खेती की जानकारी भी साझा की. उन्होंने सम्मान करने के लिए समाज के प्रति आभार जताया. कार्यक्रम में अतिथि के रूप मे आचार्य झम्मन शास्त्री, प्रदेश कांग्रेस के सचिव और समाज के पदाधिकारी सुशील शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार भूपेश धर दिवान, मनोज पांडेय, विरेंद्र शर्मा, निशा शर्मा, उषा मिश्रा कविता शर्मा उपस्थित रहे.

बलौदाबाजार कोरोना अपडेट: 19 नये मरीज मिले, 19 डिस्चार्ज हुए, 1 ने तोड़ा दम

सीएम का जताया आभार

समाज के पदाधिकारी सुशील शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि सुरेंद्र शर्मा जैसे व्यक्तिव का सम्मान करना छत्तीसगढ़ सरयूपारिण ब्राह्मण समाज के लिए गौरव की बात है. इसके लिए हम प्रदेश की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी महामंत्री पीएल पुनिया, कुषि मंत्री रविंद्र चैबे और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के आभारी हैं. जिन्होंने सुरेंद्र शर्मा को अध्यक्ष बनाकर हमें गौरवान्वित किया.

समाज के सदस्य रहे मौजूद

कार्यक्रम में समाज के अध्यक्ष सुनील दुबे, मनीष शुक्ला, रूपेश मिश्रा, सचिंद्र शर्मा, राजीव दुबे, संजय शर्मा, प्रशांत दिवान, आनंद शर्मा, सूर्यकांत तिवारी, सरला शर्मा, ज्योति शर्मा, नीलू मिश्रा, स्नेहप्रभा शर्मा, सारनी शर्मा, सुनील शर्मा सिमगा, नरेंद्र शुक्ला हथबंद, सूरज शर्मा, देवी प्रसाद शर्मा शामिल थे. कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस के प्रदेश सचिव और समाज के वरिष्ठ सदस्य सुशील शर्मा ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details