छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Road accident in Balodabazar: बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा, एक बच्चे सहित 4 लोगों की मौत

By

Published : Feb 4, 2023, 9:36 PM IST

बलौदाबाजार में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिले के पलारी में एक बाइक सवार को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी है. इस हादसे में एक मासूम बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा दिल दहला देने वाला था. पुलिस ने आरोपी पिकअप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है .road accident in chhattisgarh

Road accident in Balodabazar
बलौदाबाजार में सड़क हादसा

बलौदाबाजार में सड़क हादसा

बलौदाबाजार:बलौदाबाजार के पलारी में यह सड़क हादसा हुआ. जब एक पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक पर चार लोग सवार थे. इस हादसे में मोटर साइकिल सवार चार लोगों की मौत हो गई है. पति-पत्नी और एक युवक सहित डेढ़ साल के बच्चे ने दम तोड़ दिया. मोटर साइकिल सवार रायपुर से बलौदाबाजार के पास किसी गांव में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. एक शख्स की मौत घटना स्थल पर हुई जबकि दो लोगों और एक बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर:मिली जानकारी के अनुसार पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास पिकअप वाहन और मोटर साइकिल में टक्कर हुई है. एक मोटर साइकिल में चार लोग सवार थे. पलारी पुलिस लगातार केस की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Accident in Balodabazar रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्त इंजन से टकराई कार, 3 की मौत

पिकअप वाहन का ड्राइवर गिरफ्तार: पलारी थाना प्रभारीपुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि "पिकअप के बाइक को टक्कर मारने की वजह से यह हादसा हुआ.पलारी थाना अंतर्गत ग्राम कुसमी निवासी पूरन भारद्वाज, पत्नी लता भारद्वाज, पुत्र खिलेश और एक अन्य महिला जो साथ में थी, वह रायपुर से आ रहे थे. किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने बलौदाबाजार के पास किसी गांव जा रहे थे. तभी पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के थे. पिकअप वाहन के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है."

पलारी थाना प्रभारीपुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि "इस हादसे में एक शख्स की मौके पर मौत हो गई. उसके बाद दो लोग और एक बच्चे को पलारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक महिला को बलौदाबाजार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इस महिला ने भी दम तोड़ दिया. इस तरह कुल चार लोगों की मौत हुई है"

ABOUT THE AUTHOR

...view details