छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 17, 2023, 9:53 AM IST

ETV Bharat / state

Baloda Bazar Accident: बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसे में युवक की मौत

बलौदाबाजार के पलारी थाना क्षेत्र के बिनौरी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में कार और बाइक की जोरदार टक्कर हुई. जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला घायल है.

Road accident in Baloda Bazar
बलौदा बाजार में सड़क हादसा

बलौदाबाजार: जिले में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हालिया मामले में बाइक और कार की टक्कर हो गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद वह खेत में जा पलटी. वहीं कार सवार मौके से फरार बताया जा रहा है. एक्सिडेंट में बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है. वहीं घायल महिला का पलारी के स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है. पलारी पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचवाया. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है.

पिकअप और बाइक की हुई थी भिड़ंत:बलौदाबाजार के पलारी में फरवरी में भीषण सड़क हादसा हुआ था. जहां एक पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी. इस बाइक में चार लोग एक साथ बैठे हुए थे. हादसे में चारों ही बाइक सवार की मौत हो गई थी. जिसमें पति-पत्नी, एक युवक और डेढ़ साल का बच्चा शामिल थे. बाइक सवार लोग रायपुर से एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हने बलौदाबाजार आए हुए थे. तभी ये हादसा हुआ. हादसे में एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. वहीं दो अन्य लोगों और एक बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें: Road accident in Balodabazar: बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा, एक बच्चे सहित 4 लोगों की मौत

नहीं थम रहे हादसे:बलौदाबाजार में लगातार हो रहे हादसे पुलिस के लिए गले का फंदा बने गए हैं. आए दिन ऐसी घटनाओं के बाद भी लोगों की लपरवाही में कोई कमी नहीं हो रही है. हर रोज लोग ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख कर गाड़ी चला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details