छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया से शुरू हुई थी बातचीत, नाबालिग से दुष्कर्म, फिर अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 26, 2019, 7:58 PM IST

अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बलौदाबाजार: आज जहां सोशल मीडिया संचार का सबसे अच्छा साधन है, वहीं इसके दुष्परिणाम भी आए दिन सामने आते हैं. मामला भाटापारा ग्रामीण थाने का है, जहां सोशल मीडिया के जरिए नाबालिग लड़की की अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया से शुरू हुई थी बातचीत, नाबालिग से दुष्कर्म, फिर अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


इंस्टाग्राम के जरिए युवती की बातचीत रायपुर के टिकरापारा निवासी युवक अब्बास खान से हुई. कुछ दिन बातचीत करने के बाद आरोपी युवक ने भाटापारा थाना पहुंचा और पीड़ित लड़की को कॉलेज बुलाया और बाईक में बैठाकर सुनसान जगह ले गय और पीड़ित के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पीड़ित को धमकी दी कि, अगर उसने इस बात की जानकारी किसी को भी दी तो वो उसे जान से मार देगा.


अश्लील तस्वीर वायरल करने की देता था धमकी
लड़की ने लोकलाज के डर से अपने साथ हुई दरिंदगी की बात घरवालों से को नहीं बताई. घटना को कुछ महीने बीत जाने के बाद युवक फिर से युवती से संपर्क कर रुपये मांगने लगा. पीड़ित का कहना है कि युवक ने उसके कहा कि अगर उसने उसे रुपये नहीं दिए तो वो उसकी अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल कर देगा.

इस बात से डर कर पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजन को दी. इसके बाद परिजन ने ग्रामीण थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.


पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई
पुलिस आरोपी अब्बास खान को गिरफ्तार करने के बाद उसे लेकर रायपुर आई, जहां उसके खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details