छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: संसदीय सचिव और बिलाईगढ़ विधायक के पिता की कोरोना से मौत

बिलाईगढ़ विधायक चंद्र देव राय के पिता रामजी राय का निधन हो गया है. कोरोना से संक्रमित रामजी राय का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था.

By

Published : Sep 28, 2020, 2:25 PM IST

Updated : Oct 4, 2020, 8:52 PM IST

ramji rai death due to corona virus in baloda bazar
कोरोना से मौत

बलौदाबाजार : संसदीय सचिव और बिलाईगढ़ विधायक चंद्र देव राय के पिता रामजी राय का 75 साल की उम्र में निधन हो गया है. रामजी राय कोरोना से संक्रमित थे. इनका इलाज रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था. उनकी मौत की पुष्टि जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने की है.

बिलाईगढ़ विधायक चंद्र देव राय की पोस्ट

जानकारी के अनुसार बिलाईगढ़ विधायक चंद्र देव राय के परिवार के सदस्य पीएसओ और रसोईया भी कोरोना की चपेट में हैं. चंद्र देव राय के पिता को पहले उपचार के लिए पेंड्रावन के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ, जिसके बाद उन्हें 18 सितंबर को रायपुर स्थित रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद उनका आज निधन हो गया है.

पढ़ें :COVID-19 UPDATE : छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना से 19 की मौत, कुल मरीजों की संख्या एक लाख पार

बता दें रविवार शाम विधायक एवं संसदीय सचिव चंद्र देव राय ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पिता की फोटो शेयर कर लिखा था कि 'पिताजी इस समय मौत और जिंदगी की सांसें ले रहे हैं. परमपिता परमेश्वर और बाबा जी के आशीर्वाद और आप सभी कि दुआ की जरूरत है'

Last Updated : Oct 4, 2020, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details