छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदा बाजारः 'ससुराल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे करण खान

बलौदाबाजार के कसडोल में अपनी फिल्म 'ससुराल' के प्रमोशन के लिए फिल्म के हीरो करण खान सहित अन्य स्टारकास्ट पहुंचे.

By

Published : Jan 4, 2020, 11:32 PM IST

Updated : Jan 4, 2020, 11:59 PM IST

Promotion of film Sasural
फिल्म 'ससुराल' का प्रमोशन

बलौदा बाजार/कसडोल: 3 जनवरी को छत्तीसगढ़ के 17 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म 'ससुराल' के प्रमोशन के लिए शनिवार को फिल्म की स्टारकास्ट बलौदाबाजार पहुंची. जिसमें फिल्म के हीरो करण खान भी शामिल थे. इस मौके पर करण खान कसडोल के बालाजी सिनेमाघर पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की है.

फिल्म 'ससुराल' का प्रमोशन

छॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं करण खान
छत्तीसगढ़ की छॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से छत्तीसगढ़ के लोगों पर अपनी छाप छोड़ चुके छॉलीवुड के सुपरस्टार करण खान 'ससुराल' फिल्म के प्रमोशन के लिए कसडोल पंहुचे थे. इस दौरान मीडिया को बताया कि, 'ससुराल' एक पारिवारिक फिल्म है. हम सभी अपने परिवार के साथ यह फिल्म देखने जा सकते हैं. छत्तीसगढ़ में बहुत कम परिवारिक फिल्में बनती हैं. लेकिन इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा सब कुछ है. दर्शकों के बारे में कहा कि, इस कपकपाती ठंड में लोग हमारी फ़िल्म देखने सिनेमाघरों में जा रहे है. लोगों का ये प्यार देखते ही बनता है. साथ ही निर्माता ने फिल्म 'ससुराल' के गानों को लेकर बेस्ट टिकटॉक प्रतियोगिता रखी है. जिसमें जो भी बेस्ट होगा. उसे 'ससुराल-2' में काम करने का मौका दिया जाएगा.

3 जनवरी को रिलीज हुई है फिल्म ससुराल
बता दें फिल्म 'ससुराल' तीन जनवरी को रिलीज हुई. रिलीज होने के पहले भी निर्माता निर्देशक फिल्म प्रमोशन के लिए कसडोल पहुंचे थे. इसी बीच प्रमोशन के दौरान करण खान से मिलने लोग सिनेमाघर में उमड़ पड़े और सेल्फी लेते रहे. करण खान प्रशंसकों का प्यार देख गदगद हो गए और सभी का आभार व्यक्त किया.

Last Updated : Jan 4, 2020, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details