छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 2, 2020, 4:44 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 4:52 PM IST

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: युवती ने पुलिस आरक्षक पर लगाया रेप का आरोप

बलौदाबाजार जिले के भटगांव के करमंदी गांव में रहने वाली एक युवती ने पुलिस आरक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि आरक्षक ने 2 साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया है.

Accused of Mistreatment a police constable
पुलिस आरक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप

बलौदाबाजार: भटगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पुलिस आरक्षक पर शादी का झांसा देकर 2 साल तक रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती के मुताबिक जब उसने आरक्षक पर शादी का दबाव डाला तो उसने इनकार कर दिया, जिसके बाद पीड़ित युवती ने आरक्षक के खिलाफ भटगांव थाने में FIR दर्ज कराई है.

पुलिस आरक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप

शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस केस में थाना प्रभारी जितेंद्र कोशले ने बताया कि, भटगांव थाना में पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी आरक्षक के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में वैधानिक और विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

बलौदाबाजार पुलिस लाइन में पदस्थ है आरक्षक

आरक्षक का नाम लक्ष्मण पटेल है, जो कि बलौदाबाजार पुलिस लाइन में पदस्थ है. पुलिस आरक्षक की खोजबीन कर रही है.

मुंगेली में एक नाबालिग को जिंदा जलाया

मुंगेली जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 14 साल की नाबालिग के साथ युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. जिसके बाद लड़की के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जिंदा जला दिया. वहीं नाबालिग की इलाज के दौरान मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक युवक अपने साथ मिट्टी का तेल लाया था. घटना के बाद इलाके के लोग गुस्से में है.

Last Updated : Jul 2, 2020, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details