छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: 3 देसी कट्टे और जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2021, 3:41 PM IST

बलौदाबाजार के परशुराम वार्ड में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी. पुलिस ने पेट्रोलिंग बढ़ाई. जिसके बाद चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार किए गए. इन आरिपियों के पास से 3 देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

Theft accused arrested
चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

बालौदाबाजार: भाटापारा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी शातिर बदमाश हैं. इनके पास से पुलिस ने 3 कट्टे और जिंदा कारतूस बरामद किया है. आरोपियों ने 3 लाख रुपये से अधिक की चोरी को अंजाम दिया था. दो आरोपियों में एक नाबालिग है

हथियार के साथ चोरी के सामान बरामद

कई चोरी की घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम

भाटापारा पुलिस के मुताबिक दोनों चोर शातिर तरीके से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. ये आरोपी चोरी की घटनाओं को वहां अंजाम देते थे. जहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं रहता था. चोरी करने के बाद वे वापस उस रास्ते से नहीं जाते थे. जहां से आए हैं. जिसकी वजह से चोरों को पकड़ना मुश्किल हो रहा था. बीते कुछ दिनों पहले ही 18 मार्च को अपराधियों ने वीआईपी कॉलोनी में शातिराना तरीके से लाखों की चोरी को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने इन चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया था.

चोरी की 7 बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार


3 देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद
पुलिस ने घटना स्थल पर स्थित सीसीटीवी कैमरे की मदद से छानबीन शुरू की. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक बिना नंबर की बाइक दिखी. जिसे एक शख्स चला रहा था. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक और बाइक दिखी. जिस पर कुछ संदिग्ध व्यक्ति दिखे. पुलिस ने जब बारीकी से इस केस की जांच की तो आरोपियों का सुराग मिला.

रायपुर, बिलासपुर में चोरी की कोशिश में लगे थे आरोपी

पूछताछ के बाद आरोपियों ने दो अन्य सदस्यों के नाम बताए. दोनों आरोपी के नाम राघवेन्द्र राजपूत, दीपेन्द्र राजपूत हैं. चारों ने चोरी के वारदात को अंजाम दिया गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि फरार आरोपी राघवेन्द्र राजपूत अपने अन्य साथियों के साथ रायपुर, बिलापुर में भी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी लेकर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details