छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजारः साहू समाज के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम संपन्न

By

Published : Mar 1, 2021, 4:57 PM IST

भाटापारा में साहू समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. समारोह में साहू समाज के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु साहू और जिलाध्यक्ष धनंजय साहू मौजूद रहे. नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को साहू समाज के नियमावली की जानकारी दी गई.

pledge-and-secrecy-administered-to-newly-elected-office-bearers-of-sahu-samaj
साहू समाज के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम संपन्न

बलौदाबाजारःभाटापारा में साहू समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. साहू भवन में साहू समाज का चुनाव संपन्न होने के बाद नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई. शपथ ग्रहण समारोह में साहू समाज के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शांतनू साहू और जिला अध्यक्ष धनंजय साहू शामिल हुए. शपथ ग्रहण समारोह की शुरुआत संत माता कर्मा और राजिम माता की पूजा-आरती के साथ किया गया. कार्यक्रम में शामिल पदाधिकारियों के संबोधन के बाद नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई.

साहू समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ

नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को दी गई नियमावली की जानकारी

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु साहू ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को समाज के नियमावली के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि साहू समाज में नियमावली के आधार पर चुनाव प्रक्रिया कराई जाती है. जिसके बाद चुनकर आए सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जाती है. समाज के प्रति समर्पित होकर सभी अपनी जिम्मेंदारियों का निर्वहन करें. बैठक में साहू समाज संगठित कैसे काम करना है इसकी भी जानकारी दी गई. जिलाध्यक्ष धनंजय साहू ने समाज को संबाधित करते हुए कहा कि पुरे प्रदेश में साहू समाज के लोगों की बहुलता है. साहू समाज को संगठित होकर काम करने की बहुत आवश्यकता है. साहू समाज को एक करने के लिए पदाधिकारियों का चुनाव कराया जाता है.

साहू समाज के 18 जोड़ों का हुआ सामूहिक विवाह

समाज को निरंतर प्रगति के लिए करेंगे काम

प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष ने भाटापारा नगर साहू समाज के नवीन पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों पर भरोषा जताया कि वे समाज को निरंतर प्रगति एवं विकास देने में आगे बढ़कर काम करेंगे. और अपनी जिम्मेदारियों को पुरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे. कार्यक्रम में भाटापारा तहसील साहू समाज के अध्यक्ष चैतराम साहू, संरक्षक दिनदयाल साहू, संरक्षक बाबुलाल साव, तुलसी राम साहू, उपाध्यक्ष कल्याणी साहू सहित साहू समाज के कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details