छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी लेकर पहुंचे लोग

टैंकर मंदिर हसौद डिपो से पेट्रोल भरकर श्याम भारती पेट्रोल पंप चांपा जा रहा था. इसी दौरान गिर्रा-कुसमी के बीच टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू किया.

By

Published : Feb 7, 2020, 10:32 AM IST

Updated : Feb 7, 2020, 11:17 AM IST

petrol tanker accident in balodabazar
पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा

बलौदा बाजार: पलारी थाना क्षेत्र के कुसमी गांव में पेट्रोल से भरा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे के बाद खेत में पेट्रोल बहने लगा, जिसे भरने आस-पास के लोगों में लूट मच गई, जिसको जो बर्तन मिला सब लेकर खेत की ओर दौड़ चले. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया.

पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा

फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर मौजूद
टैंकर मंदिर हसौद डिपो से पेट्रोल भरकर श्याम भारती पेट्रोल पंप चांपा जा रहा था. इसी दौरान गिर्रा-कुसमी के बीच टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर से लगातार पेट्रोल बह रहा है, जो कि अति ज्वलनशील है. जिस वजह से फायर ब्रिगेड की दो गाड़ी मौके पर बुलाई गई ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी न हो. वहीं ट्रक के चालक का पैर टूट गया है, पलारी के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

हो सकता था बड़ा हादसा
खेत में पेट्रोल फैलने की वजह से छोटी सी चिंगारी से आग लग सकती थी, लेकिन पुलिस के तत्काल कार्रवाई के कारण किसी भी प्रकार की जन हानि और बड़ा हादसा होने से टल गया है.

Last Updated : Feb 7, 2020, 11:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details