छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 4, 2021, 9:55 PM IST

ETV Bharat / state

बिना मास्क बैठक में पहुंचे 6 अधिकारियों का कटा चालान

बलौदाबाजार जिला पंचायत के सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक बुलाई गई थी. बैठक में पहुंचे 6 अधिकारियों ने मास्क नहीं लगा रखा था. जिसे लेकर कलेक्टर सभी को फटकार लगाई. सभी को दोषी मानते हुए 100-100 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.

Penalty imposed on 6 officers without reaching mask in meeting
बैठक में बिना मास्क पहुंचे 6 अधिकारियों पर लगाया गया जुर्माना

बलौदा बाजारःजिला पंचायत के सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक बुलाई गई थी. बैठक में पहुंचे 6 अधिकारियों ने मास्क नहीं लगा रखा था. बिना मास्क के बैठे अधिकारियों पर कलेक्टर की नजर पड़ी तो वह नराज हो गए. उन्होंने बिना मास्क के बैठे अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. मास्क नहीं लगाकर सार्वजनिक बैठक में शामिल होने और नियम का उल्लंघन करने पर उनसे 100-100 रुपये का जुर्माना भी वसूला गया. कलेक्टर ने आगामी सभी बैठकों में मास्क लगाकर बैठने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया.

सरगुजा: स्वच्छता सर्वेक्षण की बेहतर तैयारी के लिए कलेक्टर ने दिए निर्देश

गोठान की समीक्षा बैठक ले रहे थे कलेक्टर

बलौदा बाजार कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने जिला पंचायत के सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे. गोठान के कामकाज की समीक्षा कर रहे थे. बैठक शुरू करने के पहले उनकी नजर मास्क नहीं पहनने वाले अफसरों पर पड़ी, जो बिना मास्क पहने बैठक में बैठे थे. कलेक्टर ने उन्हें खूब फटकार लगाई और कोविड प्रोटोकॉल का हर समय पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

बिना मास्क पहने अधिकारियों पर लगा जुर्माना

बैठक के दौरान ही कलेक्टर ने नायब तहसीलदार को बुलाकर मास्क नहीं पहनने वालों पर चलानी कार्रवाई करने के आदेश दिए. बिना मास्क वाले अधिकारियों से 100-100 रुपये का जुर्माना वसूला गया. उन्होंने सभी सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों को हमेशा मास्क लगाने और दो गज की दूरी का पालन करने का निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details