छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

परीक्षा के पहले ब्वॉयफ्रैंड से बात करना गुजरा नागवार, मां-बाप ने बेटी को दी दर्दनाक मौत

8 जून को कौडिया गांव में युवती की लाश घर की छत पर मिली थी. युवती की मौत सिर पर चोट लगने के वजह से हुई थी. जिसके अनसुलझी गुत्थी को पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद बुधवार को सुलझा ली है.

By

Published : Jun 13, 2019, 9:06 PM IST

Updated : Jun 13, 2019, 9:41 PM IST

आरोपी मां-बाप

बलौदा बाजार: जिले में एक बेटी की जिंदगी छीनने वाले मां-बाप का काला सच सामने आया है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए. यहां मां-बाप ने एक फोन कॉल की वजह से अपनी ही बेटी से उसकी जिंदगी छीन ली. मां-बाप ने बेटी को फावड़े से मार कर उसे दर्दनाक मौत दी. ये पूरा मामला पलारी थाना क्षेत्र के कौडिया गांव का है.

वीडियो

पुलिस ने सुलझाई अनसुलझी गुत्थी
बता दें कि 8 जून को कौडिया गांव में युवती की लाश घर की छत पर मिली थी. युवती की मौत सिर पर चोट लगने के वजह से हुई थी. जिसके बाद पुलिस अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही थी, लेकिन साक्ष्य छुपाने की वजह से पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. बुधवार को पुलिस ने इस अनसुलझी गुत्थी को सुलझा लिया.

मां-बाप ने बिटिया को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच तेज की और प्रकरण से संबंधित लोगों से कड़ी पूछताछ की गई. घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर साक्ष्य के आधार पर युवती की हत्या को लेकर परिवार के सदस्य, उसके प्रेमी, और मृतिका के पिता से भी कड़ाई से पूछताछ की गई. इसके बाद मृतिका के पिता तोरण वर्मा और माता रामप्यारी वर्मा ने हत्या करने की बात स्वीकार की.

जेल के सलाखों के पीछे हत्यारे मां-बाप
हत्यारे पिता ने बताया कि बेटी अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी और दूसरे ही दिन उसकी परीक्षा थी, लेकिन पूजा अपने प्रेमी से बात करने में व्यस्त रहती थी. इसे लेकर समझाया भी गया, लेकिन नहीं मानी तो गुस्से में आकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल आरोपी माता-पिता को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Jun 13, 2019, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details