छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाटापारा:लिफ्ट लेना बन गया मौत का कारण, इस तरह खींच ले गया काल

ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

By

Published : Jun 23, 2019, 9:27 PM IST

गंभीर रूप से घायल युवक

भाटापारा: सिद्ध बाबा रोड पर बाइक सवार दो युवक में से एक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. इस दुर्घटना से भड़के लोगों ने चक्का जाम कर मुआवजे की मांग की है.

ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में गई युवक की जान

घटना उस समय की है जब भीमा ध्रुव बाइक चालक चमन साहू से लिफ्ट लेकर सिद्धबाबा से भाटापारा की ओर जा रहा था. इस दौरान एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों सामने से आ रही बाइक को नहीं देख पाए. सामने से आ रही बाइक की ठोकर से बाइक चालक चमन साहू और बाइक पर बैठे भीमा ध्रुव असंतुलित होकर गिर गए. लिफ्ट लेकर बैठा युवक भीमा ट्रक की चपेट में आ गया.

घंटे भर सड़क पर तड़पता रहा युवक
भीमा ध्रुव की कमर के नीचे का हिस्सा पूरी तरह कुचला गया और युवक घंटे भर वहीं तड़पता रहा. दूसरे युवक को भी गंभीर चोट आई. एम्बुलेंस से दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने भीमा को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे युवक का इलाज अभी जारी है.

शासन ने दी 25 हजार की सहायता राशि
घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों और मोहल्लेवासियों ने जमकर विरोध किया और उचित मुआवजे की मांग रखी. घटनास्थल पर माहौल खराब देख पुलिस बल वहां पहुंची और स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया. मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने मृतक के परिजनों को शासन की तरफ से 25 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की गई.

बता दें कि ट्रक चालक अभी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details