छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

बलौदाबाजार के लवन चौकी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को सामने से टक्कर मार दी जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया है. पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है.

By

Published : Aug 26, 2020, 8:47 PM IST

ROAD ACCIDENT
सड़क हादसा

बलौदाबाजार: कसडोल में ओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे रायपुर रेफर किया गया है.घटना लवन चौकी के डोंगरीडीह गांव के पास की है. हादसे की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक ग्रामीण बैंक के दो कर्मचारी राकेश रॉय(37 वर्ष) और नवीन पासवान (32 वर्ष) बाइक में सवार होकर बालौदाबाजार से कसडोल की तरफ जा रहे थे. इस दौरान डोंगरीडीह गांव के पास तेज रफ्तार कार ने सीधे बाइक को टक्कर मार दी. यह हादसा दूसरे कार को ओवर टेक करने के चक्कर में हुआ है. कार और बाइक की टक्कर में दोनों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में नवीन के प्राइवेट पार्ट में चोट लग गई और बहुत ज्यादा खून बह गया जिससे उसकी मौत हो गई. राकेश को ग्रामीणों की मदद से कसडोल शासकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया है.

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात
वहीं घटना के बाद कार सवार ड्राइवर मौके से भाग गया और सीधे लवन चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया. कार ड्राइवर लवन का ही रहने वाला है. सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में भी साफ नजर आ रहा है कि कार सवार दूसरे कार को ओवरटेक करने के चक्कर में गलत साइड पर आ गया और सामने से आ रही बाइक से सीधे भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक और कार दोनों के सामने का हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो गया है.

पढ़ें-बीजापुर: सड़क हादसे में युवक की मौत, आदिम जाति कल्याण विभाग में था पदस्थ

इस मामले में लवन चौकी प्रभारी श्रवण नेताम ने बताया कि लवन निवासी पारस ताम्रकार की गाड़ी से एक एक्सीडेंट हुआ है. कार उसका ड्रायवर चला रहा था. ड्रायवर के खिलाफ धारा 279, 321 के तहत कार्रवाई की गई है. केस डायरी और पीएम रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details