छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 12, जिला अस्पताल के सिविल सर्जन शामिल

By

Published : Jun 21, 2020, 7:26 PM IST

बलौदाबाजार में कोरोना वायरस के 12 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसमें 7 पुरुष और 5 महिला शामिल हैं.

corona virus patients increased to 12
कान्सेप्ट इमेज

बलौदा बाजार:जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. वहीं जिले में 12 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, साथ ही जिला अस्पताल के सिविल सर्जन की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मरीजों का इलाज शहर के जिला कोविड अस्पताल में चल रहा है. इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 214 तक पहुंच गई है.

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 12

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन भी कोरोना पॉजिटिव

रविवार की सुबह तक संक्रमित मरीजों की संख्या 12 मरीज हो गई है. जिसमें 7 पुरुष और 5 महिला शामिल हैं. स्वास्थ्य विभाग के सर्विलेंस अधिकारी डॉ राकेश प्रेमी ने बताया कि रविवार को पॉजिटिव पाए गए संक्रमित के 5 मरीज में लांजा विकासखंड सिमगा, 3 लवन, 2 धाराशिव, 1 बलौदाबाजार शहर और 1 बिलाईगढ़ विकासखंड के जेवराडीह गांव के मरीज शामिल हैं.

पढ़ें- COVID-19 UPDATE:छत्तीसगढ़ में एक ही दिन में आए 156 पॉजिटिव केस


राज्य में मिले नए पॉजिटिव केस

बता दें कि, राज्य में एक ही दिन में 156 पॉजिटिव केस आए हैं. जिसमें से सबसे ज्यादा मरीज राजनांदगांव से हैं. राजनांदगांव में एक दिन में 53 मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2 हजार 134 हो गई है. एक्टिव केस की संख्या फिलहाल 755 है. राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 11 मरीजों की मौत हो चुकी है.

4 ITBP के जवान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

नारायणपुर में ITBP के 4 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसके पहले भी 2 जवान पॉजिटिव मिले थे. इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 6 है. नारायणपुर कलेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details