छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: कोरोना के 9 नए मामले आए सामने, जिले में कुल 26 एक्टिव केस

By

Published : Jul 7, 2020, 4:05 AM IST

Updated : Jul 7, 2020, 2:23 PM IST

बलौदाबाजार में एक बार फिर कोरोना के 9 नए मामले सामने आए हैं. सभी मरीजों को इलाज के लिए कोविड हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

corona cases found in Balodabazar
बलौदाबाजार में कोरोना के नए मामले

बलौदाबाजार: जिले में सोमवार को कोरोना के 9 नए मरीजों की पहचान की गई है. जिसमें 3 मरीज कसडोल के हैं. तीनों मरीज मेडिकल के स्टूडेंट्स हैं, जो कुछ दिनों पहले ही किर्गिस्तान से लौटे हैं. तीनों मरीज स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में होम क्वॉरेंटाइन थे, जो अब पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं 3 मरीज बिलाईगढ़ विकासखंड के बेलमुड़ी गांव के बताए जा रहे हैं. इसके अलावा भटगांव से 1, भाटापारा विकासखंड के तरैगा गांव से 1 और पलारी विकासखंड से 1 कोरोना मरीज की पुष्टि की गई है.

COVID 19 UPDATE: छत्तीसगढ़ में 92 नए कोरोना मरीज, कुल 647 एक्टिव केस

मरीजों को भेजा गया अस्पताल

जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी (CMHO) डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि सभी मरीजों को जिला कोविड हॉस्पिटल लाने के लिए एम्बुलेंस रवाना कर दी गई है.

रायपुर: रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन की सूची जारी, किस जोन में हैं यहां देखिये

जिले में अब 26 नए मरीज

सोमवार को मिले 9 नए मामलों के बाद अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 253 तक पहुंच गई है. इनमें से इलाज के बाद अब तक 222 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. साथ ही अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 26 हो गई हैं. इनमें से बलौदाबाजार जिला कोविड हॉस्पिटल में 19 और रायपुर के मेकाहारा कोरोना कोविड हॉस्पिटल में 7 मरीजों का इलाज जारी है. बता दें कि सोमवार को छत्तीसगढ़ में कोरोना के कुल 92 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस की संख्या 647 हो गई है.

Last Updated : Jul 7, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details