छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: स्टेट बैंक के ATM से लाखों रुपए ले उड़े चोर, आरोपियों की तालाश जारी

सिमगा-तिल्दा मार्ग पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम मशीन को अज्ञात आरोपियों ने गैस कटर से काटा और कैश ट्रे ही ले उड़े. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Jul 20, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 2:05 PM IST

state bank atm in balodabazar
स्टेट बैंक के ATM से लाखों रुपए ले उड़े चोर

बलौदाबाजार:भाटापारा अंतर्गत सिमगा ब्लॉक में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. CCTV लगे होने के बावजूद चोरी करने वाले आरोपियों के हौसले बुलंद हैं. रविवार रात सिमगा-तिल्दा मार्ग पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम मशीन को अज्ञात आरोपियों ने गैस कटर से काटा और कैश ट्रे ही ले उड़े.

स्टेट बैंक के ATM से लाखों रुपए ले उड़े चोर

एटीएम में चोरी की जानकारी सोमवार सुबह पुलिस को हुई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इसकी जानकारी बैंक मैनेजर को दी गई. बैंक मैनेजर ने बताया कि दो दिन पहले ही इस एटीएम मशीन में 10 लाख रुपए डाले गए थे. चोरी के समय मशीन में कितने पैसे थे इसका पता कंप्यूटर से ही चलेगा. बैंक मैनेजर ने कहा कि इसकी जानकारी तुरंत ब्रांच मैनेजर से ली जाएगी.

इस मामले में सिमगा थाना पुलिस का कहना है कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि दो दिन पहले ही सिमगा के सुपर बाजार में भी आरोपियों ने लाखों की चोरी की थी.

पढ़ें- बलौदाबाजार: सूनसान सड़कों का फायदा उठाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

प्रदेश में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. हाल ही में कई जिलों से लूट और चोरी की खबरें सामने आई हैं. भाटापारा क्षेत्र में सुनसान इलाकों में पैदल और साइकिल से आने-जाने वालों को लूटपाट करने वाले अपना टारगेट बनाते थे और फरार हो जाते थे. कई शिकायतें मिलने के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही थी. 8 जुलाई को ही पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. साथ ही उनके पास से 3 मोबाइल, 2 मोटरसाइकिल और 11500 रुपए भी जब्त किया गया था.

Last Updated : Jul 20, 2020, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details