छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कर्मचारियों ने तार-तार किया मर्यादित बैंक की मर्यादा, शराब के नशे में मिले 7 अधिकारी

बलौदा बाजार के क्षेत्रीय विधायक चंद्रदेव राय ने सहकारिता बैंक का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

By

Published : Sep 27, 2019, 9:35 AM IST

Updated : Sep 27, 2019, 10:17 AM IST

चंद्रदेव राय ने को-ऑपरेटिव बैंक का किया औचक निरीक्षण

बलौदा बाजार: जिला मर्यादित सहकारिता बैंक सरसींवा में क्षेत्रीय विधायक चंद्रदेव राय ने किसानों की समस्याओं को लेकर बैंक का औचक निरीक्षण किया. जब विधायक बैंक पहुंचे तो वहां की स्थिति देखकर वे दंग रह गये और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

कर्मचारियों ने तार-तार किया मर्यादित बैंक की मर्यादा

मामला उस समय का है, जब क्षेत्रीय विधायक चंद्रदेव राय बैंक के औचक निरीक्षण पर निकले थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि बैंक के इर्द-गिर्द शराब की खाली बोतलें, दीवार पर चारों ओर गुटखा और पान के छींटे थे. इसे देख विधायक भड़क गए और कहा कि किसान 6-7 महीने से परेशान हैं और विभाग के अधिकारी और कर्मचारी शराब में मस्त हैं, जिससे ना किसानों का काम अटका हुआ है बल्कि किसान रोज ऑफिस के चक्कर काट रहे हैं.

विधायक ने जब्त की शराब की बोतलें
इसके बाद विधायक चंद्र देव राय ने तत्काल एसडीएम, बैंक के सीईओ मोहन साहू से बात कर विभाग के गतिविधियों की जानकारी दी. इसके बाद विधायक के निर्देश पर थानेदार खाली शराब की बोतलों को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं. बैंक में पदस्थ कर्मचारियों को जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग भेजा गया था. जिसके बाद डॉक्टरों की रिपोर्ट के मुताबिक 7 कर्मचारी शराब के नशे में पाए गए हैं.

दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश
यह पहली घटना नहीं है जिसमें को-ऑपरेटिव बैंक में विधायक ने निर्देश नहीं दिया है. इससे पहले भी विधायक ने समझाइश देकर विभाग के अधिकारी को छोड़ा था. बावजूद इसके उन्होंने एक बार फिर ऐसी हरकतें की है. उनकी यहीं हरकतों की वजह से सारे किसान परेशान हैं, व्यवस्थाएं इतनी ज्यादा खराब है कि किसान भटकने को मजबूर हैं.

Last Updated : Sep 27, 2019, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details