छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार में मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया ध्वजारोहण

बलौदाबाजार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित भी किया.

By

Published : Jan 26, 2021, 4:16 PM IST

minister-ts-singhdeo-hoisted-the-flag-in-balodabazar
सिंहदेव ने किया ध्वजारोहण

बलौदाबाजार : जिला मुख्यालय में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण किया. कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में जिले के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे.

टीएस सिंहदेव ने किया ध्वजारोहण

पढ़ें- प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मोहन मरकाम ने किया ध्वजारोहण


आज पूरा देश 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. बलौदाबाजार जिला प्रभारी मंत्री टीएस सिंहदेव ने ध्वजारोहण कर मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया. जिला कलेक्टर सुनील जैन, पुलिस अधिकारी आईके एलेसेला, जिला सीईओ डॉ फरिहा आलम इस कार्यक्रम में मौजूद रहे. गणतंत्र दिवस पर आम लोगों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. ध्वजारोहण के बाद परेड की सलामी दी गयी.

कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

मुख्य अतिथि ने शांति के प्रतीक कबूतर और उमंग-हर्षोल्लास के प्रतीक रंग-बिरंगे गुब्बारे को आसमान में छोड़ा. मंत्री सिंहदेव ने जिले के शहीद परिवार और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी से मुलाकात कर उन्हें शॉल और नारियल से सम्मानित किया. मंत्री सिंहदेव ने आम जनता से भी मुलाकात की. जिसके बाद जिले में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया. जिले में कोरोना वॉरियर्स को भी सम्मानित किया गया और उनके कार्य की सराहना की गई. इस वर्ष कोरोना महामारी की वजह से सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं रखा गया था. कोरोना को देखते हुए सभी को मास्क का वितरण भी किया गया. कार्यक्रम में जिले के कर्मचारियों के साथ जनप्रतिनिधि और आम जनता भी मौजूद रहें और ध्वजारोहण के साक्षी बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details