छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: साढ़े तीन लाख की शराब के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार

भाटापारा में पुलिस ने छापेमारी कर 3 लाख 50 हजार की 80 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है, मौके से 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Apr 4, 2020, 12:25 AM IST

Major action by police on illegal liquor
अवैध शराब पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

बलैादाबाजार: भाटापारा ग्रामीण थाने क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी छापेमारी कार्रवाई करते हुए 3 लाख 50 हजार रुपये की 80 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है बता दें की शराब पलारी के अमेरा ग्राम से भाटापारा के खम्हरिया में सप्लाई होने वाली थी. बताया जा रहा है लॉक डाउन के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की सप्लाई होने की सूचना पुलिस को बार-बार बार मिल रही थी.

अवैध शराब पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

मुखबिर की सूचना पर इस शराब तस्करी के अवैध काम में शामिल एक आरोपी को पकड़कर पूछताछ की, जिसमें उसने ग्राम अमेरा के राकेश सोनवानी­­­­­­ की ओर से अमेरा में एक झोपड़ी में भारी मात्रा में अवैध शराब डंप करना बताया.

4 आरोपी गिपफ्तार

आईपीएस अंकिता शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने 2 मार्च की मध्यरात्रि अमेरा में छापेमारी कार्रवाई की गई, जिसमें 80 पेटी अंग्रेजी शराब कीमत लगभग 3,50,000 रूपए जब्त किया गया है. प्रकरण में 04 आरोपी राकेश सोनवानी, सुदेश सोनवानी, उमेश साहू और पिंटू चंद्राकर को गिरफ्तार कर धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details