छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 14, 2021, 1:48 AM IST

ETV Bharat / state

भाटापारा: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

भाटापारा में सड़क हादसा में पति-पत्नी की मौत हो गई. ट्रक और बाइक में हुई टक्कर में घायल हुए दंपती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम किया.

husband-and-wife-died-in-road-accident-
सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत

बलौदाबाजार:भाटापारा में हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम किया. ग्रामीण पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे. तेज रफ्तार ट्रक ने अर्जुनी चुना भट्टी के पास ग्राम खैरी के एक दंपती की बाइक को टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि दंपती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

बलोदाबाजार-भाटापारा मुख्य मार्ग पर ग्राम खमरिया और अर्जुनी के बीच एक ट्रक और बाइक की भिड़ंत हुई. बाइक में पति-पत्नी सवार थे. दोनों खैरी ग्राम के रहने वाले थे. जिसमें गणेश ध्रुव पेशे से शिक्षक थे और उसकी पत्नी मितानिन थी. बलोदाबाजार जाने के दौरान दूसरी ओर से आ रही एक ट्रक उन्हें टक्कर मार दी. जिसके कारण बाइक सवार गणेश और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में मरने वालों में 78% 20 से 40 साल के लोग, ज्यादतर हेलमेट नहीं पहनने के केस

ट्रक ने खोया नियंत्रण

ट्रक और बाइक में हुई टक्कर के दौरान ट्रक की रफ्तार बहुत अधिक थी. ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद ट्रक को नहीं संभाल सका. ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया. रोड के किनारे ट्रक पलट गई. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम दिया. भाटापारा ग्रामीण थाना और शहर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची थी. ग्रामीणों की मांग थी कि मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाए. तहसीलदार ने प्रांरभिक मुआवजे के तौर पर 25 हजार देने की बात कही है. साथ ही ट्रक मालिक से 5 लाख की राशि मृतक के परिवार को दिलाने की मांग पर ग्रामीण अड़े थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details