छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने फहराया तिरंगा, कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

बलौदाबाजार जिले में स्वतंत्रता दिवस समारोह में स्वास्थ्य मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री टीएस सिंहदेव ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया.

By

Published : Aug 15, 2020, 11:18 AM IST

Updated : Aug 15, 2020, 2:15 PM IST

health-minister-ts-singh-deo-hoisted-the-tricolor-in-balodabazar
स्वास्थ्य मंत्री ने किया ध्वजारोहण

बलौदाबाजार:देश में आज 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जा रहा है. जिले में भी स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ध्वाजारोहण किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया. कार्यक्रम में बलौदा बाजार कलेक्टर सुनील जैन और पुलिस अधीक्षक आई के कल्याण उपस्थित थे.

स्वास्थ्य मंत्री ने किया ध्वजारोहण

पढ़ें- सूरजपुर में अंबिका सिंहदेव ने फहराया तिरंगा झंडा

पंडित चक्रपाणि स्कूल के खेल मैदान में स्वतंत्रता दिवस का मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने झंडा फहराया. जिले में इस साल कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोई भी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया था. आधे घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम के बाद सिंहदेव रायपुर के लिए रवाना हो गए. इस दौरान ध्वाजारोहण के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया.

बच्चों से मिले सिंहदेव

सीमित संख्या में किया गया लोगों को आमंत्रित

कोरोना वायरस की वजह से इस साल स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में कटौती की गई है. इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हुए. वहीं कोरोना वायरस के बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी प्रोटोकाल का पालन किया गया. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमित संख्या में लोगों को आमंत्रित किया गया था. कार्यक्रम स्थल में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया था. झंडा फहराने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री का प्रदेशवासियों के लिए दिया गया संदेश का वाचन किया.

कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी अनेक सौगात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. मुख्यमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस की 74वीं वर्षगांठ पर प्रदेशवासियों को अनेक सौगात दिए है. साथ ही कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की है.

Last Updated : Aug 15, 2020, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details