छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Girl Murder Case Update: पुलिस हिरासत में मृतका का प्रेमी, शाम तक हो सकता है खुलासा

Girl Murder Case Update बलौदाबाजार के कौड़ियां गांव में युवती की रक्तरंजित लाश मिली थी.जिसकी पहचान करने के बाद पुलिस ने युवती के प्रेमी को हिरासत में लिया है. balodabazar police

By

Published : Jul 3, 2023, 12:35 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 1:20 PM IST

Girl Murder Case Update
पुलिस हिरासत में मृतिका का प्रेमी

बलौदाबाजार: जिले के कौड़िया गांव के श्मशान घाट पर रविवार को युवती का रक्तरंजित शव मिला था. जिसकी सूचना पलारी थाना पुलिस को दी गई थी.पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद शव की शिनाख्त कर ली है. शव की पहचान आसमा मनहरे के तौर पर हुई है.जो भाटापारा के गांव तुरमा गुर्रा की रहने वाली है.वहीं पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद जब शुरुआती जांच में युवती के प्रेमी पर शक की सुई घूमी.परिवार वालों की जानकारी के मुताबिक युवती अपने प्रेमी के साथ 29 जून को घर से भागी थी. लिहाजा पुलिस अब प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही.पुलिस सोमवार शाम तक मामले का खुलासा कर सकती है.

परिजनों ने दी जानकारी : पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तो उसकी जेब से आधार कार्ड मिला.आधार कार्ड पर लिखे पते पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि युवती मृतिका नाम आसमा मनहरे 29 जून से ही घर से लापता है.जिसकी रिपोर्ट 30 जून को थाने में दर्ज कराई गई थी. शव मिलने की खबर होने के बाद युवती के परिजन रविवार को दोपहर में पलारी थाना पहुंचे थे.यहां पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को युवती के प्रेमी दिनेश सेन के साथ भागने की जानकारी दी.जिसके बाद पुलिस ने युवती के प्रेमी दिनेश से को अर्जुनी से हिरासत में लिया है.

युवती की हत्या के बाद शव को श्मशान में फेंका, कुत्तों ने नोंच खाया
एसपी दफ्तर के सामने बुजुर्ग महिला का शव
दारु की बोतल के खातिर खून से रंग लिए हाथ

कौन थी युवती : अब तक मिली जानकारी से पता चला है कि मृतिका भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम तुरमा गुर्रा की रहने वाली आसमा मनहरे 21 वर्ष थी. जो बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी. पुलिस के मुताबिक 29 जून की रात खाना खाने के बाद जब परिवार में सभी सोने चले गए.तो युवती ने अपने खिड़की की ग्रिल काटी और प्रेमी दिनेश सेन के साथ चली गई.30 जून को परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.रविवार को कौड़िया गांव के श्मशान में युवती का रक्तरंजित शव बरामद किया गया.परिजनों की शिकायत के बाद दिनेश सेन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Jul 3, 2023, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details