छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: 2 नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, 11 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 30, 2020, 12:34 PM IST

Updated : Jul 30, 2020, 1:55 PM IST

बलौदाबाजार के पलारी इलाके में 2 सगी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस केस में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं.

accused Arrested
गिरफ्तार आरोपी

बलौदाबाजार: जिले के पलारी इलाके में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. केसला गांव में 11 लोगों पर 2 नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के आरोप लगे हैं. पुलिस ने 8 आरोपियों पर गैंगरेप और 2 पर अपहरण और एक पर डराने-धमकाने के आरोप में FIR दर्ज किया है. रेप के आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं. इनमें पीड़िता के चचेरे भाई के भी शामिल होने की बात पुलिस ने कही है. आरोपी गैंगरेप के बाद नाबालिग का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. पलारी पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें- मानव तस्करी के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय दिवस, खत्म करना बड़ी चुनौती

पलारी के केसला गांव में लगभग डेढ़ महीने पहले 2 नाबालिग बहनें अपने दो दोस्तों के साथ घर से बाहर घूमने निकली थीं. इस दौरान केसला-दतान मार्ग पर 8 युवकों ने उन्हें रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई की. इसके बाद दोनों युवक वहां से भाग निकले. सभी 8 युवकों ने नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इन 8 आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल थे. आरोपियों ने इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग की थी, जिसे इनमें से एक आरोपी ने अपने दोस्त के साथ शेयर की थी. उस युवक ने नाबालिग को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए अपने घर बुलाया था. इस बात से डरकर पीड़िता ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

2 नाबालिग आरोपी भी शामिल

इस पर पीड़िता के परिजनों ने पलारी थाने में 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. इस केस में गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी थी, जिसके बाद बुधवार की रात पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों में 9 बालिग और 2 नाबालिग शामिल हैं. 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस घटना में पीड़िता के चचेरे भाई के शामिल होने की भी बात कही है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है.

प्रदेश में बढ़ रहे रेप के केस

प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. कुछ दिन पहले राजधानी रायपुर में एक 45 साल के शख्स ने युवती को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. ये मामला राजधानी रायपुर के आजाद चौक इलाके के मंगल बाजार का है. यहां पीड़िता घर में अकेली थी, तभी आरोपी कमलेश सोनी ने उसके साथ मारपीट की और अनाचार किया. पीड़िता ने पूरी घटना अपनी बड़ी बहन को बताई. जिसके बाद बहन के साथ पीड़िता ने आजाद चौक थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Jul 30, 2020, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details