छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार : फरार पूर्व CMHO ने हाईकोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत याचिका

घर पर नसबंदी करने के बाद महिला की मौत के मामले में फरार आरोपी पूर्व cmho ने अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका लगाई है.

By

Published : Jun 19, 2019, 7:50 AM IST

आरोपी पूर्व cmho

बलौदाबाजार : नसबंदी के बाद महिला की मौत के मामले में फरार आरोपी पूर्व CMHO डॉक्टर प्रमोद तिवारी ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई है. तिवारी पिछले 21 दिनों से फरार है, लेकिन पुलिस अब तक उसे पकड़ नहीं पाई है.

फरार आरोपी पूर्व cmho ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका

HC में लगाई अग्रिम जमानत याचिका
आरोपी प्रमोद तिवारी ने 6 जून को जिला कोर्ट में भी अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी, लेकिन कोर्ट द्वारा याचिका खारिज होने के बाद अब तिवारी ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई है.

'जल्द होगी गिरफ्तारी'
वहीं इस मामले में ASP जे.आर. ठाकुर ने बताया कि, 'अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई है, जिसकी जानकारी मिली है. पुलिस की टीम लगातार प्रमोद तिवारी की पतासाजी कर रही है. साथ ही एक टीम प्रदेश के बाहर भी उसकी तलाश में बेजी गई है और जल्द ही तिवारी की गिरफ्तारी हो जाएगी'.

फरार है पूर्व CMHO
दरअसल, घर पर अस्पताल चलाकर एक महिला की नसबंदी की गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी नर्स डागेश्वरी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन ऑपरेशन करने वाला आरोपी पूर्व CMHO डॉक्टर प्रमोद तिवारी अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details