छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: बीजेपी नेत्री की हत्या के 5 साल बाद भी खाली हैं पुलिस के हाथ

By

Published : Feb 18, 2020, 3:46 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 5:09 PM IST

साल 2015 में बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी की महिला नेता की हत्या कर दी थी, लेकिन हत्यारों को पकड़ने में पुलिस सफलता नहीं मिली है.

malti banjare congress leader news
थाना भाटागांव बलौदाबाजार

बिलाईगढ़/ बलौदाबाजार : 5 साल पहले 6 नवम्बर 2015 को बलौदाबाजार जिले के बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने एक बीजेपी की महिला नेता की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शव को संदिग्ध परिस्थितियों में नेत्री के ही गांव में स्कूल परिसर में फेंक दिया था. इतने साल बीत जाने के बाद भी हत्यारे पुलिस प्रशासन की गिरफ्त से बाहर हैं, जिसकी वजह से अब पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

5 साल बाद भी नहीं मिले हत्या के आरोपी

बिलाईगढ़ SDOP संजय तिवारी के मुताबिक पुलिस प्रशासन और पुलिस की टीम आज भी अपने स्तर पर हत्यारों को पकड़ने हर संभव प्रयास किया जा रहा है. नेत्री की हत्या के बाद बिलाईगढ़ के तत्कालीन थाना प्रभारी के एस उसेंडी ने जांच के वक्त मृतका से रेप की आशंका जताई थी. वहीं पुलिस प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया था. इसके साथ ही जल्द ही आरोपियों को पुलिस की गिरफ्त में होने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं.

पढ़ें-नक्सली साजिश को जवानों ने किया नाकाम , 3 IED बरामद

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही मृतका के माता-पिता ने विधायक चंद्रदेव राय से एक बार फिर न्याय की मांग भी की थी. विधायक चंद्रदेव राय बीजेपी नेत्री हत्याकांड को चर्चितकांड बताते हुए जांच करने के लिए पुलिस प्रशासन से भी मांग कर चुके हैं. अब तक इस मामले पर पुलिस के हाथों कुछ भी नहीं लगा है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details