छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धान उपार्जन केंद्र में टोकन नहीं कटने से किसान नाराज

बलौदाबाजार के बिलाईगढ़ विधानसभा अंतर्गत धान उपार्जन केंद्र में टोकन नहीं कटने से नाराज किसानों ने नायब तहसीलदार के कार्यालय का घेराव कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने समस्या का निराकरण न होने पर रोड जाम करने की चेतावनी दी है. इधर फोन पर बात किए जाने पर नायब तहसीलदार ने समस्या सुलझाने का भरोसा दिया है.

By

Published : Jan 3, 2020, 7:19 PM IST

Farmers angry over not cutting tokens
टोकन न कटने से किसान नाराज

बलौदाबाजार:बिलाईगढ़ विधानसभा अंतर्गत धान उपार्जन केंद्र भटगांव में किसानों ने टोकन नहीं कटने पर नाराजगी जताई. किसानों ने उप तहसील पहुंचकर नायब तहसीलदार ममता ठाकुर के कार्यालय का घेराव कर समस्याओं का निराकरण करने की मांग की. वहीं कार्यालय में नायब तहसीलदार के गैर हाजिर होने पर फोन के जरिए बात की गई. जिसके बाद उन्होंने किसानों की समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया.


किसानों ने चक्का जाम की दी चेतावनी
वहीं दूसरी ओर किसानों की समस्या को लेकर पूछताछ करने जब धान उपार्जन केंद्र में ETV भारत की टीम पहुंची तो वहां कर्मचारी मौजूद नहीं थे और कार्यालय में ताला लटका मिला. इधर भड़के किसानों ने समय पर निराकरण न होने पर रोड जाम करने की चेतावनी दी है.

धान उपार्जन केंद्र

कब सुधरेंगे हालात ?
बता दें कि भटगांव धान उपार्जन केंद्र हमेशा सुर्खियों में रहता है. शासन-प्रशासन के कड़े निर्देश के बाद भी किसानों की समस्या का निराकरण नहीं हो पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details