छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नगर पालिका कार्यालय में भाजपा पार्षदों का हंगामा, CMO पर अपशब्द कहने का आरोप

भाटापारा नगर पालिका कार्यालय में भाजपा नेता और सीएमओ के बीच कहा सुनी हो गई. बात बढ़ती देख कांग्रेसी पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया.

By

Published : Jul 2, 2020, 6:10 AM IST

Updated : Jul 2, 2020, 3:08 PM IST

dispute between BJP councilor and CMO
नगरपालिका कार्यालय में हंगामा

बलौदाबाजार/भाटापारा: भाटापारा नगर पालिका में बुधवार को भाजपा पार्षदों और सीएमओ (CMO) के बीच विवाद हो गया. सीएमओ के रवैये और अमर्यादित शब्दों से भड़के भाजपा पार्षदों और जनप्रतिनिधियों ने सीएमओ के चेंबर में जमकर हंगामा किया. जिसके बाद कांग्रेसी पार्षद और अन्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद आपसी सामन्जस्य से मामले को सुलझाया गया.

नगरपालिका कार्यालय में हंगामा

लोगों का आरोप है कि कभी सीएमओ का अड़ियल रवैया लोगों को परेशान करता है, तो कभी अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल से वे हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. बुधवार को भी ऐसा ही वाकया भाटापारा नगर पालिका के कार्यालय में हुआ. जहां भाजपा पार्षदों और जनप्रतिनिधियों ने सीएमओ से नाराजगी के चलते उनके चेंबर में जमकर हंगामा मचाया.

बिलाईगढ़ पार्षद और एल्डरमैन ने CMO पर लगाए गंभीर आरोप, मंत्री शिव डहरिया से की शिकायत

अमर्यादित शब्द प्रयोग करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक भाटापारा गुरुनानक वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि से मोबाइल पर बात करते समय सीएमओ ने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर दिया. जिससे पार्षद प्रतिनिधि सुनंद मिश्रा भड़क गए. इसके बाद सुनंद ने अपने भाजपा पार्षद और जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर सीएमओ के चेंबर में जमकर हंगाया मचाया.

सूरजपुर : मोहल्ला समिति बनाकर जनभागीदारी से होगा नगर का विकास

कांग्रेसी पार्षदों ने किया बीच-बचाव

मामला बढ़ता देख नगरपालिका कार्यालय में मौजूद कुछ कांग्रेसी पार्षदों ने बीच-बचाव किया. कांग्रेसी पार्षदों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर सुलह कराई गई. कांग्रेस के नेताओं ने दोनों पक्षों को बैठाकर मामले को शांत कराया.

Last Updated : Jul 2, 2020, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details