छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाटापारा में शराब की काला बाजारी, समाजसेवियों ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Nov 10, 2020, 4:28 AM IST

भाटापारा में शराब को लेकर जमकर काला बाजारी की जा रही है. इसे लेकर समाजसेवी खेमराज घितोड़े और लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जनमकर नारेबाजी की. साथ ही शराब की कालाबाजारी पर कार्रवाई नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

demonstration-over-illegal-liquor-and-selling-liquor-at-high-prices-in-bhatapara
भाटापारा में शराब की काला बाजारी

बलौदाबाजार: भाटापारा में शराब दुकानों में काला बाजारी जोरो पर चल रही है, जिसमें अवैध शराब और शराब की उचित मूल्य से अधिक कीमत पर शराब की बिक्री की जा रही है. इसे लकेर समाजसेवी खेमराज घितोड़े ने अभियान छेड़ दिया है. शराब की कलाबाजारी को लेकर सभी अधिकारी और मंत्रियों शिकायत से की गई है.

भाटापारा में शराब की काला बाजारी

कोरबा: MLA ने दीपका सड़क की दुर्दशा को लेकर SECL प्रबंधन को लिखा खत, आंदोलन की चेतावनी

शराब की कालाबाजारी को लेकर आबकारी मंत्री कवासी लखमा को भी शिकायत पहुंचाई जा चुकी है. वहीं जिले के आबकारी अधिकारी अनंत और कलेक्टर सुनील जैन से भी लिखित में शिकायत की गई है, जिसका किसी भी प्रकार का उचित जवाब नहीं मिला है. इसके बाद समाजसेवी खेमराज घितोड़े और लोगों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा, जिला आबकारी अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी की.

गुर्जर आरक्षण : फिर फेल हुई वार्ता, जारी रहेगा आंदोलन

आंदोलन की चेतावनी

समाजसेवियों ने भाटापारा बस स्टैंड चौक पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही खेमराज घितोड़े ने आबकारी विभाग को लुटेरा बताया. लोगं के जेब पर डाका डालने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने शराब की कालाबाजारी पर कार्रवाई नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details